भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व एवं दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह ने अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले कोई भी भविष्यवाणी न करने का निर्णय लिया है। टी20 सीरीज का आगमन कुछ ही महीनों में होने वाला है और इसे लेकर हर कोई तथा तरह की भविष्यवाणी करता हु नजर आ रहा है। इसी बीच, हरभजन सिंह के इस फैसले ने सब को चौंका दिया। उधर, हरभजन के ये फैसला लेने के बाद एक पाकिस्तानी रिपोर्टर ने उन पर कमेंट किया, जो उसे बेहद महंगा पड़ा। इस कॉमेंट के बाद भारतीय फैंस ने उस रिपोर्टर को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया है।

हुआ यूं कि कुछ दिनों पहले हरभजन सिंह ने ये ऐलान किया था कि वे टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस संबंध में कोई भी भविष्यवाणी नहीं करेंगे। इसकी वजह ये है कि उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी के लिए कहा था कि तुम (पाकिस्तानी खिलाड़ी) खेलोगे, तो फिर हारोगे और तुम परेशान होओगे। हम मजबूत है और वे (भारतीय खिलाड़ी) आप लोगों को आराम से हरा देंगे। अब भज्जी के इस फैसले की खबर आग की तरह फैलने लगी और फैलते-फैलते पड़ोसी मुल्क भी पहुंच गई, जिसके बाद पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने ऐसा कुछ कमेंट कर दिया जिसे देख इंडियन फैंस ने उसकी क्लास लगा दी।

हरभजन सिंह

Also Read : 31 जुलाई को आमने सामने होंगी भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमें

हरभजन सिंह के बयान को गलत तरीके से पेश किया

 

भज्जी के बयान को गलत तरीके से पेश करते हुए रिपोर्टर ने कहा, हरभजन सिंह का वर्ल्ड कप 2022 में भारत-पाक मैच के बारे में भविष्यवाणी करने से बचना भारतीय टीम में आत्मविश्वास की कमी को दर्शाता है। पाकिस्तान ने भारत के क्रिकेट पंडितों को इतना मानसिक नुकसान पहुंचाया है। टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत दबाव में रहेगा।

इसके बाद एक के बाद एक भारतीय फैंस ने इस रिपोर्टर को ट्रॉल करना शुरू किया। कुछ ने कहा कि लिख कर रख लीजिए इस साल टी20 विश्व कप में भारत पाकिस्तान को हराएगा और रोहित शर्मा और विराट कोहली आपको बताएंगे कि कौन सर्वश्रेष्ठ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.