पप्पू यादव ने अपराधियों को दी खुली चुनौती, है हिम्मत तो किसी भी मैदान में फरिया ले

0
5
पटनाः बिहार में नई सरकार के गठन होने के बाद अपराध काफी बढ़ोतरी हुई है. दरभंगा में ज्वेलरी शॉप में 7 करोड़ की लूट ने नीतीश सरकार के कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए थे. वहीं, इस मामले पर जाप संरक्षक पप्पू यादव ने सरकार और पुलिस प्रशासन पर जमकर निशाना साधा है.
पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि पुलिस-नेता दोनों मिले हुए हैं. इनसे अपराधी नहीं संभल रहे तो हमें छूट दे दें. दरअसल, दरभंगा में लूट के शिकार अलंकार ज्वेलर्स के मालिक पवन कुमार लाठ से मिलने पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि वे चाहते हैं कि अपराधियों को घेर कर मार दें, लेकिन कानून इसकी इजाजत नहीं देता है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दरभंगा लूट कांड पर गंभीर आरोप

पप्पू यादव ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि बिहार के सारे अपराधी किसी मैदान में एक साथ जुट जाएं और उनके साथ दो-दो हाथ कर लें. इसके लिए वे तैयार हैं. दरभंगा लूट कांड पर जाप नेता ने कहा कि इसमें प्रशासन की मिलीभगत है.

दोषी अधिकारियों पर सवाल

अगर लूटे गए गहने और कैश बरामद नहीं होते हैं तो यह समझ लेना चाहिए कि ये संपत्ति प्रशासन के लोगों और कुछ छुटभैये नेताओं के बीच बंट चुकी है. पप्पू यादव ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि घटना के इतने दिनों बाद भी पुलिस इस मामले का उद्भेदन नहीं कर पाई है ऐसे में दोषी अधिकारियों को सस्पेंड या बर्खास्त क्यों नहीं किया गया.

बिहार बंद करेगी जाप

वहीं, पटना से अपहृत राजेश और दरभंगा में लूटी गई की संपत्ति की बरामद नहीं होने के स्थिति में सरकार को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि अगर एक सप्ताह के भीतर अपहृत राजेश को बरामद नहीं किया गया तो पटना, दरभंगा सहित पूरे बिहार को बंद कर सरकार की नाकामी को जनता के बीच लाएंगे.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here