मुझे कोरोना पॉजिटिव करवा कर मरवाना चाहती है सरकार, बीजेपी ने करवाया अरेस्ट, मोदी-नीतीश को पड़ेगा महंगा

0
18

पटनाः पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद पप्पू यादव ने लगातार ट्वीट किया हैं. पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि धैर्य की परीक्षा न लें, अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जाएगा. पप्पू ने कहा कि मेरा एक माह पहले ऑपेरशन हुआ है. तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहा हूं. अभी मेरा टेस्ट हुआ,कोरोना निगेटिव आया. आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं.

वहीं, पटना से मधेपुरा जाने से पहले मीडिया से बातचीत में पप्पू यादव ने कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सरकार उन्हें कोरोना काल में जनता की मदद करने की सजा दी रही है.

पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि उनके जेल जाने से मनमानी करने वाली प्राइवेट अस्पतालों की चलती हो जायेगी. मनमाना पैसे वसूलने में दिक्कत नहीं होगी.

ये भी पढ़ेंः चक्रव्यूह में फंस गए पप्पू यादव, 32 साल पुराने मामले में जायेंगे जेल! मधेपुरा ले जाने के लिए पटना आ रही आ रही है पुलिस

वहीं, पप्पू यादव ने स्पष्ट किया है कि उनकी गिरफ्तारी बीजेपी ने करवाई है. इस खेल के पीछे बीजेपी का हाथ है. सीएम नीतीश कुमार पर जोर दवाब बनाकर उन्हें जेल भेजने की साजिश की गई है. उन्होंने नीतीश कुमार से अपील करते हुए कहा कि उने जेल जाने के बाद कम से कम सभी प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना का इलाज मुफ्त कर दें. वहीं, सरकारी अस्पतालों में सारी सुविधाएं मुहैया कराने से लेकर बेहतर इलाज करवायें ताकि लोगों की जान बच सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here