जाप सुप्रीमो पप्पू यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं. 32 साल पुराने केस जेल जाने के बाद उनसे संबंधित एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इसमें पप्पू यादव के साथ देश के जाने माने पत्रकार अर्णब गोस्वामी का भी नाम शामिल है. दरअसल, रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी ने सार्वजनिक मंच से आरोप लगाया था कि बाहुबली पप्पू यादव ने उन्हें अगवा कर लिया था. हालांकि पप्पू यादव ने इन आरोपों को बकवास बताया था.

सोशल मीडिया में अर्णब गोस्वामी का एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि 1996 में जब वह बिहार में चुनाव कवर करने गए थे तब पप्पू यादव के घर पर उन्हें बंधक बना लिया गया था.

इंटरव्यू करने गए थे अर्णब 

अर्णब गोस्वामी वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं वह पप्पू यादव का इंटरव्यू करने पूर्णिया गए थे. इंटरव्यू खत्म कर जब वो जाने लगे तो उन्हें पप्पू यादव के एक आदमी ने रोक लिया और कहा कि बिना पप्पू यादव की इजाजत के बिना वे नहीं जा सकते. अर्णब ने अपने कैमरामैन से पूछा कि ये क्या हो रहा तो उसने उन्हें बताया कि वो लोग अगवा किए जा चुके हैं.

अर्णब गोस्वामी को अपने साथ-साथ घूमाते थे पप्पू

अर्णब गोस्वामी के मुताबिक वे करीब डेढ़ दिन तक पप्पू यादव के कब्जे में रहे थे. इस दौरान पप्पू जहां भी जाते उन्हें अपने साथ ले जाते. वे छोटी-छोटी सभाएं करते. सभाओं के दौरान पप्पू खुद चारपाई पर बैठते और उन्हें सुनने वाले नीचे.

बीबीसी के लिए रिपोर्टिंग कर रहे थे अर्णब

अर्नब गोस्वामी ने ये भी बताया था कि पप्पू यादव मेरी तरफ इशारा करते हुए लोगों से कहा ये बीबीसी का पत्रकार है. बीबीसी ने बोला है कि पूर्णिया से इस बार पप्पू यादव जीतेगा.

ये भी पढ़ेंः बाहुबली पप्पू यादव के सामने बड़े-बड़े दबंगों की पैंट हो जाती थी ढीली, रंजीत रंजन से शादी के लिए बेलने पड़े थे पापड़

हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद जब पप्पू यादव से मीडिया ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने इस पूरी घटना को कोरी बकवास बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here