सुबह-सुबह: पटना, पठान टोली में दिनदहाड़े घर के बाहर ठेकेदार को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

0
9

Patna Crime News: पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि सीसीटीवी कैमरे से अपराधी की पहचान हो गई है और वह जल्दी कानून की गिरफ्त में होगा. लेकिन सुबह- सुबह हुई इस घटना ने पुलिस के अपराध रोकने के दावों बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) शनिवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी. अपराधियों ने पटना पुलिस को एक बार फिर से चुनौती देते हुए पुनाइचक इलाके में सीपीडब्ल्यूडी के ठेकेदार सुरेश चंद्र को गोली मार दी. हैरानी की बात है कि ठेकेदार को उनके ही घर के दरवाजे पर गोली मारी गई है. घटना उस वक्त हुई जब ठेकेदार की भाभी मॉर्निंग वॉक कर घर लौटीं.

ठेकेदार की भाभी ने सोने की चेन पहनी हुई थी. यही वजह है कि उनका पीछा कर रहा अपराधी घर तक पहुंच गया. घर पहुंचने के बाद जब अपराधी ने सोने की चेन छीनने की कोशिश की तो महिला उससे उलझ पड़ीं. इस दौरान दोनों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई.

महिला द्वारा शोरगुल मचाने के बाद उनका देवर (ठेकेदार) मौके पर पहुंच गए और फिर अपराधी से भिड़ गए. इस दौरान अपराधी ने पिस्टल निकालकर ठेकेदार पर गोली चला दी. गोली लगने से ठेकेदार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. फिलहाल मौके पर सचिवालय डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इलाके का सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है.

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था

वहीं, पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि सीसीटीवी कैमरे से अपराधी की पहचान हो गई है और वह जल्दी कानून की गिरफ्त में होगा. लेकिन सुबह- सुबह घटी पटना में इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर ही बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से अपराधी राजधानी पटना में पुलिस को लगातार चुनौती देने में लगे हैं. हत्या, लूट और रंगदारी की वारदात लगातार हो रही है और पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगा पाने में नाकाम है.

बता दें बीते दिनों आलमगंज थाना क्षेत्र के पठान टोली मोहल्ले में दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को चाकू और गोली मारकर हत्या कर दी थी. गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए पीएमसीएच (PMCH, Patna) में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here