Tuesday, May 24

Patna की Graduate चाय वाली का दूकान अब नए अवतार में यहां खुला, लोगो की लगी भीड़ जानिए

चाय एक ऐसी चीज़ है, जो बड़े से लेकर बूढ़े और आमिर से लेकर गरीब सभी लोग पीते है। वही अब देश में कई चाय के स्टार्टअप उभर रहे है, जिसमे एमबीए चाय वाला भी शामिल है। वही इस स्टार्टअप में बिहार क्यों पीछे रहे, आपको बता दूँ की अब बिहार में भी पटना में ग्रेजुएट चाय वाली का स्टार्टअप सुरु हुआ है। जिसको पटना में चाय वाली के नाम से भी जानते है, जो की आज से पहले पटना विमेंस कॉलेज के सामने लगा करता था, लेकिन अब इसका लोकेसन और दूकान भी बदल चूका है।

दरअसल आपको बता दूँ की पटना की ग्रेजुएट चाय वाली का अब नया स्टाल राजधानी पटना के पटना विमेंस कॉलेज के पास नहीं लग रहा है। अब इसका लोकेसन बदल चूका है। आपको बता दूँ की अब ग्रेजुएट चाय वाली अपना चाय का नया दूकान शुरू कर दी है, और अब इस दूकान को पटना के बोरिंग रोड एसकेपुरी पार्क के पास बीकानेर स्वीट्स के सामने इस नए स्टाल को लगाया गया है।

आपको बता दूँ की अब इस ग्रेजुएट चाय वाली का नया स्टाल पूरी तरह से हाई टेक हो चूका है। और पूरी तरह से बदला बदला दिख रहा है, जहाँ पर आपको हाई टेक स्टाल है वही यहाँ पर आपको कई अलग अलग फ्लावर में भी आपको चाय पिने के लिए आपको मिलने वाला है। आपको बता दूँ की ग्रेजुएट चाय वाली ने अपना स्टाल छोटा स्टाल से सुरु की थी और आज वही अपने मेहनत के दम पर अब नया स्टाल और पहले से ज्यादा बड़े स्टाल शुरू कर दी है।