पटना: राजधानी पटना के सिटी में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के माखनपुर ईदगाह मोहल्ले की है. जहां, अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान आलमगंज थानाक्षेत्र के माखनपुर ईदगाह निवासी ललन गोप के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ललन गोप को अपराधियों ने मंदिर में पूजा करने जाने के दौरान गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. युवक के हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस एनएमसीएच पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

आपसी रंजिश में हुई हत्या 

घटना के संबंध में मृतक की मां फूलन देवी का कहना है कि सुनील नामक युवक उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था. घर से कुछ ही दूरी पर कुख्यात अपराधी विक्की मोबाइल भी खड़ा था. मृतक की मां ने विक्की मोबाइल पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अपराधी अपने मुंह पर गमछा लपेटे थे. मंदिर के पास ही उसने ललन गोप को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. मौके पर मौजूद पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया है.

gun

आपराधिक चरित्र का था मृतक 

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक ललन गोप आपराधिक प्रवृत्ति का था हाल के दिनों में जेल से छूट कर बाहर आया था. थानाध्यक्ष के मुताबिक ललन के रिश्ते में साढू लगने वाले कुख्यात अपराधी विक्की मोबाइल ने ही घटना को अंजाम दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी बात को लेकर ललन गोप और विकी मोबाइल के बीच झगड़ा हुआ था, विवाद के क्रम में ही विकी मोबाइल और उसके साथियों द्वारा मिलकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस फरार हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here