बिहार में अपराधियों का तांडव! बख्तियारपुर में जेडीयू नेता को घर के बाहर मारी गोली

0
6

बख्तियारपुर: राज्य में अपराध की घटना के ग्राफ को लेकर सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है. अपराधी अब आम लोगों से लेकर खास को भी निशाने पर ले रही है. राजधानी पटना से सटे बख्तियारपुर में अपराधियों ने एक वारदात को अंजाम दिया है. बख्तियारपुर थाना के केवल बीघा घंघ पंचायत में छात्र जेडीयू नेता आलोक तेजस्वी को गोली मार दी गई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

गोली छात्र नेता के जबड़े में लगी है जिसके कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई. ASP अंबरीष राहुल ने बताया कि पुरानी रंजिश में गोली मारने की बात सामने आ रही है. परिजनों ने एक पड़ोसी पर ही वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है.आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है.

छात्र नेता के जबड़े में लगी गोली 

परिजनों ने बताया कि शनिवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे बदमाश घर के बाहर हवाई फायरिंग करने लगे. आवाज सुनकर आलोक घर से बाहर निकले तो बदमाशों ने उसे गोली मारकर फरार हो गए. गोली छात्र नेता के जबड़े में लगी, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गए. ग्रामीणों ने आननफानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद PMCH पटना रेफर किया है.

ये भी पढ़ें: रुपेश सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा! ऐसे की गई थी मर्डर की प्लानिंग

वहीं, परिजनों का कहना है कि घटना के बाद सभी लोग दहशत में हैं. पुलिस जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करे. आलोक के सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार वह जदयू (पटना ग्रामीण) के जिला उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता के पद पर है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here