राजधानी पटना में अपराधियों का नंगा नाच! सरेआम दवा कारोबारी की गोली मार कर हत्या

0
15

पटनाः बुधवार की रात पटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के आईजीएमएस के पास अपराधियों ने गोली मारकर दवा कारोबारी वीरेंद्र यादव की हत्या कर दी. इस ताबड़तोड़ फायरिंग में एक 10 वर्ष का मासूम चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे आईजीआईएमएस के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

वारदात का कारण रंगदारी का विरोध बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही. सचिवालय डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर का कहना है कि स्वजन ने धमकी देने वाले कुछ लोगों के नाम बताए हैं. पुलिस इसकी जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

नाश्ता कर रहा था कारोबारी

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि लगभग 8 बजे वीरेंद्र एक छोटे होटल में नाश्ता कर रहा था इसी बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी रिवाल्वर लहराते हुए बाइक से फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंः होली के अगले दिन राजधानी पटना में मासूम बच्ची के साथ रेप, पुलिस ने रेपिस्ट को धर दबोचा

सरेआम दवा कारोबारी की हत्या की घटना के बाद आज स्थानीय लोगों ने पटना के बेली रोड, आईजीएमएस गेट के ठीक सामने सड़क जाम कर आगजनी की और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ प्रदर्शन किया. लोगोंं का कहना है कि हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए. आक्रोशित लोगों को समझाने के लिए मौके पर पटना सदर एसडीएम नितिन कुमार सिंह भी पहुंचे. उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी जिसके बाद लोग शांत हुए और सड़क से हटे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here