पटना में बड़ा हादसा! सरिया फैक्ट्री में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 9 मजदूर गंभीर रूप से घायल

0
17

पटनाः राजधानी पटना में एक बड़ा हादसा हुआ है. नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर स्थित नीलकमल सरिया फैक्ट्री में सिलेंडर ब्लास्ट कर गया, जिसकी चपेट में आने से फैक्ट्री के 9 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल हुए लोगों में से एक मजदूर की स्थिति गंभीर बताई जाती है. सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका इलाज चल रहा है.

घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस फैक्ट्री पहुंच कर पूरे मामले की जांच की.. बताया जाता है कि नीलकमल सरिया फैक्ट्री में लोहा गलाने के दौरान अचानक से स्क्रैप में रखा एक सिलेंडर ब्लास्ट कर गया, जिसकी चपेट में आने से 9 मजदूर घायल हो गए. सिलेंडर फटने से फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई. बाद में स्थानीय लोगों द्वारा पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया गया.

लोहा गलाने वक्त हुआ हादसा

मजदूरों के परिजन का कहना है कि फैक्ट्री में मजदूर लोहा गला रहे थे, लोहा गलाने के दौरान ही स्क्रैप में रखा एक सिलेंडर अचानक से ब्लास्ट कर गया. इसकी चपेट में आने से 9 मजदूर घायल हो गए. घायल मजदूरों में चार मजदूर छपरा जिले के निवासी बताए जाते हैं, जिनका अगम कुआं स्थित स्टार हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. जबकि 5 घायल मजदूरों को अगमकुआं स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका इलाज चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here