पटना: राजधानी पटना से एक युवती का अपहरण का मामला सामने आया है. मामला दानापुर से जुड़ा है जहां के फुलवारीशरीफ स्थित नौहसा गांव में ये घटना हुई. गांव में रहने वाली ट्यूशन शिक्षिका का उसके घर से हथियार के बल पर अपहरण कर लिया गया. परिवार के लोगों ने बताया कि अपहरणकर्ता 20 की संख्या में हथियार लेकर घर में घुसे थे. सभी हाथों में हथियार लिए थे और मुंह पर मास्क लगाए हुए था.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

अपहृत युवती का नाम रुकशार प्रवीण बताया जाता है और अपहरण का मुख्य आरोपी युवती के घर के बगल के रहनेवाले हलीम का पुत्र मो अफरोज बताया जाता है, जो किराए के मकान में रह कर नल-जल योजना की ठेकेदारी करता था. युवती के परिजनों ने बताया कि अफरोज अपने बीस की संख्या में हथियार से लैस साथियों के साथ आया और घर का दरवाजा खटखटाया. इस दौरान युवती के भाई ने दरवाजा खोला तो उसके बाद घर में दहशत फैलाकर अफरोज और उसके साथी घर के सदस्यों की पिटाई करने लगे.

जांच में जुटी पुलिस

साथ ही कुछ लोगों ने रस्सी से हाथ बांधन दिया और फिर युवती को जबरन हथियार के बल पर अपने साथ ले गया. इस दौरान युवती के भाई ने विरोध किगा तो उसको हथियार की बट से मारकर घायल कर दिया गया. जाते-जाते अफरोज के एक साथी का पहचानपत्र भी हाथ लगा है जिसमें अमित कुमार मधेपुरा लिखा हुआ है. घटना के बाद फुलवारीशरीफ पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच में जुट गई है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. इस घटना के बात इलाके में दहशत का माहौल है, वहीं ग्रामीणों में आक्रोश भी है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here