Patna Weather : आज पटना में अचानक से मौसम बिगड़ गया, 19 मई 2022 में एक बार फिर से राजधानी पटना में तूफान और धूल भरी आंधी चल रही है, जिसकी वजह से पूरे शहर में अंधेरा छा गया है। गाड़ियों को रास्ते पर चलने के लिए हेड लाइट जलाने पड़ रही है।

गांधी मैदान के नज़दीक लगी गाड़ियाँ दबी

वहीं पटना गांधी मैदान Gate NO 10 के नज़दीक तूफ़ान के कारण कई पेड़ गिर गए जिससे रोड पर लगी गाड़ियाँ भी दब गई। कई वाहनो को नुक़सान भी पहुँचा है

जी हां, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अचानक से यहां पर मौसम ने करवट ले ली है। जिसकी वजह से तूफान जैसा आंधी पूरा शहर दूर-दूर हो गया है। यहां पर आंधी की वजह से कई जगह पर पेड़ भी गिर गए हैं, जिसकी वजह से लोगों को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अंधेरे के चलते ही दिन में ही लोगों ने गाड़ियों की हेडलाइट जला ली। राजधानी पटना में लोगों का जीवन बहुत ही ज्यादा अस्त-व्यस्त हो गया है। यहां पर कई जगह पर पेड़ गिर गए हैं, बिजली चली गई है और भी बहुत सारे नुकसान हो गए हैं, जिसकी वजह से पूरे शहर में अफरा-तफरी का माहौल है।

Patna Weather

Patna Weather : बारिश और तूफान की वजह से अक्सर भारी नुकसान

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि बिहार में अक्सर ही तूफान देखने को मिलता रहता है। यहां पर बारिश और तूफान की वजह से अक्सर भारी नुकसान देखा जाता है। ऐसे में कई बार पटना में जलभराव भी हो गया था, जिसकी वजह से अस्पतालों के अंदर तक पानी घुस गया था। आए दिन पटना में ऐसी खबरें सामने आती ही रहती हैं, इसी के साथ मौसम खराब होने की वजह से लाइट बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं, क्योंकि वहां पर बिजली सप्लाई करने में बाधित हो रही है, जिसकी वजह से लाइट बंद कर दी गई है।

कई जगहों पर तो इतना अफरा-तफरी का माहौल बन चुका है, कि लोग एक दूसरे को भी नहीं देख पा रहे हैं और लोगों में टकराव होता जा रहा है। कई लोग तो गिर भी गए हैं, जिसकी वजह से उनको चोटें भी आई हैं। जी हां, पटना में बहुत ही भयंकर तूफान आया है, और चारों तरफ केवल अंधेरा ही अंधेरा छा गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.