पटनाः जब होली के जश्न में पूरा देश डूबा था तभी मधुबनी के एक गांव में खून की होली खेली गई. महमदपुर गांव में अपराधियों ने ऐसा तांडव मचाया जिसे सुन कर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. मधुबनी में पांच लोगों की हत्या मामले में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह काफी दुःखी हैं और वो पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे.

पवन सिंह का कहना है कि “इस घटना ने उन्हें दुखी कर दिया है. इसको लेकर पिछले 3-4 दिनों से मन बेहद दुखी है. मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ.” पवन ने इस दौरान ये भी कहा कि वे जल्द ही मधुबनी जाएंगे. पवन सिंह ने इस घटना को लेकर एक वीडियो जारी कर बिहार सरकार से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है.

सरकार से कड़ी कार्रवाई करने की अपील

पवन सिंह ने कहा कि दोषियों को जल्द पकड़ने की जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए जिससे इस तरह की घटना दूसरे परिवार के साथ न दोहराई जाये. उन्होंने कहा- “इस घटना पर मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं. मैं निःशब्द हूं. मैं इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हूं और जल्द ही उनसे मिलने भी जाऊंगा.” पवन सिंह ने इस तरह की घटनाओं को मानवता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. खुद भोजपुरी स्टार पीड़ित परिवार से मिलकर अपनी संवेदना भी प्रकट करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here