पटना: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह उत्तर प्रदेश के जौनपुर में फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में पवन सिंह के अलावा सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन भी मेन लीड में हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म यूनिट पर हमले की खबर भी आई थी. इसके बाद योगी सरकार ने यूनिट को सुरक्षा उपलब्ध कराई है.

गुरुवार को मीडिया से पवन सिंह ने फिल्म और करियर के बारे में बातें की. इस दौरान पवन सिंह ने कहा कि उन्होंने गोरखपुर से सांसद और जाने-माने भोजपुरी एक्टर रवि किशन से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है. पवन सिंह ने जिक्र किया कि ‘रवि किशन सुपरस्टार, राजनेता और शानदार इंसान हैं. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है. रवि किशन एक बेहतरीन दिल वाले शख्स हैं.’ भोजपुरी सिनेमा को लेकर भी पवन सिंह ने अपनी बातें रखी. उन्होंने कहा ‘वक्त गुजरने के साथ भोजपुरी सिनेमा मैच्योर हो रहा है. भोजपुरी भाषा ने सबकुछ दिया है. यह भाषा उनके लिए मां है.’

अक्षरा के नाम पर चुप्पी 

बता दें कि इस दौरान पवन सिंह ने अक्षरा सिंह से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. पवन सिंह,अक्षरा सिंह से जुड़े हर सवालों पर खामोश ही रह गए. लंबे समय से दोनों के बीच अदावत जारी है. कुछ दिन ही पहले पवन सिंह एक गाना लेकर आए थे. गाने के जवाब में अक्षरा सिंह ने भी गाना रिलीज किया था.

बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर कर रहे काम

बताया जा रहा है कि पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘स्वाभिमान’ है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग प्रतापगढ़ में होगी. इसमें परिवार और संस्कार की स्टोरी होगी. पवन सिंह बॉलीवुड के कुछ प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं. उन्होंने उत्तरप्रदेश की तरह बिहार में भी शूटिंग के लिए माहौल बनाने की मांग की. उनके मुताबिक बिहार में शूटिंग बढ़ने पर रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here