पीरो में बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी करने गई टीम पर जानलेवा हमला

0
9

भोजपुर: जिले में अवैध रूप से बिजली चोरी बेधड़क जारी है. पीरो में गुप्त सूचना के आधार पर तिलाठ में छापेमारी करने गई टीम पर गांव वालों ने जानलेवा हमला किया है. छापेमारी करने गए टीम के सदस्य पीरो के सहायक अभियंता केशव कुमार, कनीय अभियंता (पीरो)संकेत कुमार,एकांत कुमार आदित्य ( कनीय अभियंता, तरारी), कुमार गौरव कनीय विधुत अभियंता (हसन बाजार), मृत्युंजय कुमार आईटी प्रबंधक समेत अन्य विधुत कर्मी शामिल थे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बिजली चोरी को रोकने के लिए स्पेशल टीम अभियुक्त मनोज राय के तिलाठ स्थित घरेलू एवं औधोगिक परिसर की जांच की. इस दौरान पाया कि बिजली चोरी की जा रही है. जांच के दौरान टीम को आरोपियों के तरफ से बाधा पहुंचाने की कोशिश भी की गई. वहीं, टीम ने पाया कि बिजली चोरी कर औधोगिक मद से 5 लाख 85 हजार 943 रुपया जबकि घरेलू मद में 1 लाख 5 हजार 170 रुपये की राजस्व की क्षति पहुंचाई है.

जांच के दौरान टीम पर हमला

वहीं, दूसरे अभियुक्त राजेन्द्र राय के आटा-चक्की मिल में छापेमारी कर बिजली चोरी पकड़ी गई. स्थानीय थाना टीम ने मामला दर्ज कराते हुए लिखा है कि जांच के दौरान अभियुक्तों ने टीम के अधिकारियों पर हमला बोल दिया. मारपीट की घटना के साथ ही जान से मारने की कोशिश भी की. इस घटना में सहायक विधुत अभियंता को सर, कांधे और अंगुली में चोट भी आई है.

ये भी पढ़ेंः कानून व्यवस्था के बहाने डिप्टी सीएम के निशाने पर नीतीश! फोन पर ही अधिकारी को हड़काया

वहीं, छापेमारी करने गए अन्य सहयोगियों को भी चोटें आई है. अभियुक्तों ने मोबाईल को भी छिन लिया जिसमें सारे साक्ष्य उपलब्ध थे. हालांकि, स्थानीय थाना के मदद से 10 HP का मोटर जब्त किया गया है. वहीं, अभियुक्तों ने केस करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है.

हालांकि, छापेमारी दल के साथ की गई मारपीट का वीडियो भी है जिसमें गाली-गलौज के साथ मारपीट को देखा जा सकता है. पीरो थाना में इस संबंध में सहायक विधुत अभियंता ने मामला दर्ज करवाया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here