गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले के एक शख्स को महाराष्ट्र में सैन्य रक्षा इलाकों की प्रतिबंधित तस्वीरें पाकिस्तानी वॉट्सऐप ग्रुप में शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि आरोपी का नाम संजीव कुमार है.

वहीं, परिजनों का कहना है कि युवक लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर ही रहता था, इस दौरान घर की आर्थिक हालत खराब होने लगी. जिसके बाद वह करीब डेढ़ महीने पहले ही महाराष्ट्र में मजदूरी करने के लिए गया था.

परिवार वालों को नहीं थी जानकारी

बता दें कि आरोपी को 9 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है. वहीं, आरोपी के परिजनों का ने बताया कि वह अच्छा लड़का है.

उन्होंने कहा कि हो सकता है अनजाने में उससे गलती हो गई होगी. इसके बारे में परिवार वालों को कोई जानकारी नहीं है.

देओलली कैंप में सैन्य अस्पताल क्षेत्र की तस्वीरें कर रहा था क्लिक

वहीं, नागपुर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय आरोपी संजीव कुमार को बीते शुक्रवार को कुछ सैनिकों ने उस समय पकड़ा था जब वह देओलली कैंप में सैन्य अस्पताल क्षेत्र की तस्वीरें क्लिक कर रहा था.
Get Today’s City News Updates

पाकिस्तानी वॉट्सऐप ग्रुप में नासिक के देओलाली रक्षा क्षेत्र की तस्‍वीरें शेयर करने के मामले में कोर्ट ने इस युवक को 9 अक्‍टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है.

ये भी पढ़ें.नीतीश कुमार के खिलाफ मैदान में उतरे चिराग पासवान को बीजेपी ने दिया तगड़ा झटका

इस क्षेत्र में फोटोग्राफी है प्रतिबंधित
बता दें कि इस क्षेत्र में फोटोग्राफी या वीडियो बनाना प्रतिबंधित है. जिसकी वजह से सैनिकों ने इस शख्स को तत्काल हिरासत में लेकर उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया.

मोबाइल की जांच में पता चला कि युवक ने कथित तौर पर तस्वीरें पड़ोसी देश में एक वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजी थीं. आरोपी संजीव कुमार को शनिवार शाम को देओलली कैंप पुलिस को सौंप दिया गया.
Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *