सोशल मीडिया में ‘अपनी पिटाई’ का वीडियो वायरल होने पर अजय देवगन ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

0
9

एंटरटेनमेंट डेस्कः बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन की कथित तौर पिटाई का एक वीडियो कल रात से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद इस पूरे मामले पर अजय देवगन ने प्रतिक्रिया दी है कि वह इस वीडियो में नहीं है.

अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा, “ऐसा लगता है कि मेरा कोई कार्बन कॉपी मुश्किल में पड़ गया है. मेरे पास इससे संबंधित कॉल आ रहे हैं. केवल स्पष्ट कर रहा हूं- मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है. मेरे किसी भी विवाद में होने की सभी खबरें निराधार हैं. होली मुबारक”

बदा तें दि इससे पहले अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी कहा था कि इस वीडियो में फिल्म स्टार अजय देवगन नहीं हैं. अजय देवगन के प्रवक्ता ने एक मीडिया हाउस को सफाई देते हुए कहा “दिल्ली के एक पब के बाहर झगड़े से संबंधित मीडिया रिपोर्ट्स पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत हैं. इस खबर को प्रसारित कर रहे न्यूज़ एजेंसियां और मीडिया इस बात पर ध्यान दें कि अजय देवगन पूरे वक्त ‘मैदान’ ‘मेडे’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त रहे हैं और उन्होंने पिछले 14 महीने से दिल्ली में कदम ही नहीं रखा है.”

पिट रहे शख्स को बताया जा रहा अजय देवगन 

बता दें वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा था कि किसान आंदोलन का समर्थन नहीं करने और इस मसले पर सरकार का राग अलापने की वजह से कल रात दिल्ली में एक पब के बाहर कुछ लोगों ने अजय देवगन को अपना निशाना बनातया. इसके अलावा लोगों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा. लेकिन वीडियो में पिट रहे शख्स का चेहरा साफतौर नजर नहीं आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here