पटना: बिहार में कोरोना का केस बढ़ते ही जा रहा है. वहीं, पटना जिला सबसे ज्यादा इसके जद में है. जिले में बुधवार को 522 नये केस सामने आये हैं. इन नये केसों के मिलने के साथ ही जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या बढ़ कर 2562 हो गयी है.

जिले में बुधवार को 10,121 लोगों की कोरोना जांच हुई इसमें 4239 लोगों की आरटीपीसीआर से और 5872 लोगों की रैपिड एंटीजन किट से जांच की गयी. वहीं 10 लोगों की ट्रूनेट विधि से जांच हुई. पीएमसीएच में 80 नये पॉजिटिव केस सामने आये हैं. इसमें एक डॉक्टर और पीएमसीएच के चार मेडिकल स्टूडेंट भी शामिल हैं.

टीपीएस कॉलेज के शिक्षक भी हुए पॉजिटिव

वहीं, आइआइटी पटना के छह स्टूडेंट्स बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. 48 स्टूडेंट्स का कोरोना जांच कराया गया था. इसमें से छह स्टूडेंट्स पॉजिटिव पाये गये. सभी को डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है. टीपीएस काॅलेज व एएन कॉलेज के कई शिक्षक व कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं.

ये भी पढ़ेंः महाराष्‍ट्र से लौट रहे प्रवासियों को अब राज्य में सीधे नहीं मिलेगी एंट्री, इस प्रोसेस से होकर गुजरना पड़ेगा, टीमें तैनात

टीपीएस कॉलेज के एक वरिष्ठ शिक्षक एवं लेखाशाखा के एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. वहीं, एएन कॉलेज के कई शिक्षक भी कोरोना संक्रिमत हो गये हैं. दोनों कॉलेजों में जब से कोरोना की खबर फैली है, सभी लोग परेशान हो गये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here