पूर्णियाः महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को धमकी देने वाले शख्स को बिहार से गिरफ्तार किया गया है. झारखंड के साहिबगंज पुलिस ने पूर्णिया के नगर थाना क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फोन कर धमकी दे रहा था. मामला प्रकाश में आने के बाद मुम्बई पुलिस भी शख्स के तलाश में थी.

पूर्णिया से हुई गिरफ्तारी

जानकारी के मुताबिक शातिर ठग केके सिंह को मुम्बई पुलिस की निशानदेही पर साहिबगंज पूलिस ने पूर्णिया के नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्सपोट्टा ने बताया कि शातिर ठग केके सिंह आईजी-डीआईजी बनकर लोगों को डरा धमका कर पैसे ऐंठता था. इस ठग ने कई बड़े नेताओं और अधिकारीयों को आय से अधिक संपति होने की बात कहकर ठगी की है.

ठग ने धमकी देने के दावे से किया इनकार

दूसरी तरफ हिरासत में लिए गए शातिर ठग का कहना है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार से सही जांच की मांग की थी. उसने कोई धमकी नहीं दी. उसने केवल महाराष्ट्र सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग की थी.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दी थी धमकी

बता दें कि पिछले सप्ताह उद्धव ठाकरे को जिस फोन नंबर धमकी दी गई थी, उस मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल निकाला गया. इससे पता चला कि साहिबगंज का कृष्ण कुमार सिंह उसके लगातार संपर्क में है. वहीं उसकी लोकेशन बिहार के पूर्णिया में दिख रही थी. इसके बाद बरहड़वा एसडीपीओ पीके मिश्रा के नेतृत्व में इंस्पेक्टर त्रियुगी नारायण झा और थाना प्रभारी रवींद्र कुमार को पूर्णिया भेजा गया. वहां एक अपार्टमेंट से कृष्ण कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में पता चला कि जिस नंबर से सीएम को धमकी दी गई, उसका उपयोग भी कृष्ण कुमार सिंह ही करता है.

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)
            उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)
पूर्णिया एसपी का बयान

पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस ने फर्जी अधिकारी बनकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फोन करने वाले व्यक्ति को पूर्णिया से गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए मुम्बई और झारखंड पुलिस ने संपर्क किया था.

सोर्सः एबीपी न्यूज
Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here