पटनाः विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर बिहार में सियासी घटनाक्रम तेजी से बढ़ चला है. सत्तापक्ष और विपक्ष के पार्टी ऑफिस से लेकर पार्टी प्रमुख के आवास के बाहर टिकट दावेदारों की लाइन लग रही है. खासकर, सबसे ज्यादा लाइन लालू-राबड़ी आवास के बाहर भीड़ लग रही है. कल देर शाम रात पटना में टिकट की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर हाइ वोल्टेज ड्रामा हुआ.

इस दौरान हंगामा कर रहे आरजेडी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठी भांजा. बुधवार देर शाम टिकट की मांग कर रहे आरजेडी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बत्ती बुझाने के बाद लाठियां बरसाईं, जिसमें कई कार्यकर्ताओं को चोट लगने की बात सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक राबड़ी आवास पहुंचे कार्यकर्ताओं ने बैरेकेटिंग के ऊपर चढ़कर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि लाइट बंद कर उनके ऊपर लाठीचार्ज किया गया है.

रोजाना होता है हंगामा

आरजेडी कार्यकर्ता महेश राय के लिए परसा विधानसभा सीट से टिकट की मांग रहे थे. राबड़ी आवास के बाहर हुजूम राबड़ी आवास के बाहर उमड़ पड़ा. हालात को काबू में करने के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने लाठी चार्ज किया. बता दें कि टिकट के दावेदारों का यह हाई वोल्टेज ड्रामा रोजाना चलता है. खासकर आरजेडी का टिकट पाने और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात कर टिकट कंफर्म के लिए हंगामा और नारेबाजी भी करते हैं.
Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *