Politics : चुनाव से पहले कांग्रेस को लगेगा एक और बड़ा झटका, गुजरात के पीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने पार्टी हाईकमान पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए भाजपा की तारीफ कर डाली। उन्होंने कहा कि वो भगवान राम के भक्त हैं। अपने पिता की पुण्यतिथि पर मैं भगवद गीता की 4,000 प्रतियां वितरित करने जा रहा हूं। हम हिंदू धर्म से हैं और हमें हिंदू होने पर बहुत गर्व है।

Politics : गुजरात कांग्रेस पर लगाए आरोप

हार्दिक पटेल ने गुजरात कांग्रेस पर कई आरोप लगाकर अपने बागी तेवर साफ कर दिए हैं, उन्होंने भाजपा को शक्तिशाली दुश्मन बताकर उन्हें प्रदेश की लड़ाई में कम करके नहीं आंकने की बात भी कही। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने हार्दिक पटेल के बयान की तारीफ की है। गुजरात में कांग्रेस के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कुछ समय से कांग्रेस हाई कमान से नाखुश बताए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि गुजरात कांग्रेस के भीतर कुछ मुद्दे हैं जिन्हें ठीक करने की जरूरत है। खुद को राम भक्त बताते हुए भाजपा की ताकत को कम न आंकने की बात कह चुके हार्दिक पटेल के बयान का भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पटेल ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा, “पूरा देश भाजपा की विचारधारा से प्रभावित है। 2014 से नरेंद्र मोदी देश की सेवा कर रहे हैं।

यह अच्छा है कि हार्दिक पटेल ने सार्वजनिक रूप से यह बात कही है। बहुत से लोग बोलते नहीं हैं।” कांग्रेस से नाखुश हार्दिक पटेल… बोले- ‘हम राम के भक्त’, गुजरात BJP अध्यक्ष ने की तारीफ : गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा सियासी झटका लग सकता है. पाटीदार आंदोलन से सियासत में आए गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए बागी तेवर अख्तियार कर लिए है।

Leave a comment

Your email address will not be published.