बीजेपी सांसद के चैलंज पर पप्पू यादव ने ठोकी ताल, कहा-चुनौती स्वीकार है, अब क्या करेंगे राजीव प्रताप रूढी

0
10

पटनाः पप्पू यादव सारण जिला के अमनौर में स्थापित विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र के भवन में पहुंचे थे जहां मौजूद MPLAD से खरीदी गई दर्जनों एम्बुलेन्स को जनता को समर्पित नहीं किये जाने सवाल खड़ा किया. इस पर बीजेपी सांसद ने सफाई देते हुए एख पत्र जारी कर ड्राइवर की कमी वजह से एंबुलेंस को खड़ा बताते हुए पप्पू यादव को चुनौती दे डाली जिसे पूर्व सांसद ने स्वीकार कर लिया है.

जाप अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सारण से बीजेपी सांसद राजीप्रताप रूढी के चैलेंज को स्वीकार करते हुए ट्वीट किया है. पप्पू यादव ने कहा कि माननीय रूडी जी, सम्मान के साथ चुनौती स्वीकार है. आपको ड्राइवर नहीं हो रहा है तो सारण, पटना जहां चलाना चाहते हैं, सभी एम्बुलेंस उपलब्ध कराएं. मैं 70 ड्राइवर देता हूं. कोरोना मरीज को मुफ्त सेवा दी जाएगी. घटिया राजनीति नहीं करता सेवा और जिंदगी बचाने को लड़ रहा हूं.

ये भी पढ़ेंः दफ्तर में खड़ीं दर्जनों एंबुलेंस के सवाल पर भड़क उठे सांसद राजीव प्रताप रूडी, पप्पू यादव को नसीहत देते हुए कर दिया चैलेंज…

बता दें कि पप्पू यादव के आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा था कि पप्पू यादव घटिया राजनीति करते हैं. वे बिना जानकारी के ही सवाल उठा रहे हैं. सांसद ने कहा था कि पप्पू यादव कोविड में ड्राइवर दीजिए. सभी एंबुलेंस सारण में चलवाइए. मुफ्त सभी गाड़ी देने के लिए तैयार हूं. पप्पू यादव पर ही निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू यादव आप मधेपुरा में जाकर राजनीति कीजिये. सारण की जनता आपकी राजनीति में नही आने वाली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here