नालंदा: केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ पूरे देश में आज किसानों के समर्थन में विपक्षी पार्टियों ने विरोध प्रदर्शन किया. सीएम के गृह जिला नालंदा में भी महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया. वहीं, नालंदा में ट्रेन रोकने के चक्कर में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं की जान बाल-बाल बची.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates
दरअसल, किसानों ने केंद्र सरकार के नये कृषि कानून के खिलाफ में भारत बंद का आह्वाहन किया था. बिहार में आरजेडी और कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर किसानों के समर्थन में विरोध जताते रहे. आज सुबह-सुबह नालंदा में बंद समर्थक बख्तियारपुर-राजगीर ट्रैक पर उतर कर ट्रेन रोकने की कोशिश करने लगे. हालांकि, कोहरे के कारण बंद समर्थक ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए.

ये भी पढ़ेंः भारत बंद में आरजेडी विधायक गुलाब का फूल और धान की बालियां बांट लोगों से करते रहे खास अपील

आरजेडी और कांग्रेस के कार्यकर्ता रेल ट्रैक पर झंडा लेकर नारेबाजी करने लगे. हालांकि, कोहरे की वजह से पता नहीं चला पाया कि जिस रेल ट्रैक पर ये खड़े हैं उसी पर राजगीर-नई दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस आ रही है. अचानक ट्रेन आता देख प्रदर्शनकारियों में भगदड़ मच गई.  गनीमत यह रही कि समय रहते सभी लोग ट्रैक से कूद कर दूर भागे. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था.
Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here