पटना: पलुरल्स पार्टी ने पहले चरण के लिए 40 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी अध्यक्ष और सीएम कैंडिडेट पुष्पम प्रिया चौधरी ने बकायदे इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है. प्रिया ने पार्टी कैंडिडेट की लिस्ट अपने सोशल साइट फेसबुक और ट्वीटर पर उम्मीदवारों की लिस्ट शेयर की है.

सभी उम्मीदवार पहले फ़ेज़ के चुनाव के हैं. ख़ास बात ये है कि सभी उम्मीदवारों के धर्म के आगे बिहारी लिखा है जबकि जाति के आगे उम्मीदवार क्या काम करते हैं ये लिखा है. पार्टी उम्मीदवारों का एलान करते हुए पुष्पम ने ट्वीट किया, ”प्लुरल्स पोल कमिटी की अनुशंसा पर बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के 40 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है. शेष 31 की घोषणा अगले 24-36 घंटे में की जाएगी. प्लुरल्स के सभी घोषित प्रत्याशियों को बधाई और शुभकामनाएँ. चलिए बिहार बदलने की शुरुआत करते हैं.”

 दो सीट से लड़ेंगी चुनाव

बता दें कि प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी दो जगह से चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की है. पुष्पम अपने गृह क्षेत्र मधुबनी ज़िले की बिस्फी सीट से भी चुनाव लड़ेंगी इसके अलावा वे राजधानी पटना की बांकीपुर सीट से चुनाव लड़ने का पहले ही एलान कर चुकी हैं.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here