पटनाः सोशल मीडिया के दौर में अक्सर सेलिब्रेटीज का mem वायरल होत रहते हैं. खासकर, राजनेताओं का मिम्स लोगों के बीच में खासे लोकप्रिय होते हैं. इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का ‘ओ…बेटा जी’ गाना गाते हुए मिम वायरल हो रहा है. लेकिन पुष्पम प्रिया चौधरी को यह वीडियो पसंद नहीं आया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट में लिखा, ‘बिहार की किस्मत! किसी ने मनोरंजन के लिए यह बेहतरीन आर्टवर्क भेजा लेकिन मुझे बहुत मज़ा नहीं आया. क्योंकि इसमें जिन दो नकली नेताओं का चित्रण किया गया है उनको जब भी मैं देखती हूं मुझे बिहार के लिए बहुत दुख और अफसोस होता है’.

पुष्पम प्रिया ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि 30 साल में जब पूरा देश आर्थिक सुधारों के दौर में आगे बढ़ रहा था, बिहार लालू-नीतीश (और दिल्ली के उनके दो पार्टनरों) की ठग राजनीति में फंसा रह गया. 15-15 साल की तानाशाही वाले बहुमत की सरकार से बेहतरी की अपेक्षाएं होती हैं, उनसे जो न्याय और सुशासन के जुमलों पर सत्ता हथियाते हैं.

वायरल वीडियो पर टिप्पणी करते हुए पुष्पम प्रिया ने लिखा कि इनकी किस्मत की हवा के नरम-गरम होने के बीच यह तो तय है कि बिहार की किस्मत इन दोनों की राजनीति की विदाई से ही बदलेगी, लेकिन फिर बिहार की किस्मत को बाबूजी-बेटाजी की राजनीति की हवा न लग जाए.

बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार में विधानसभा चुनाव से अखबारों के फ्रंट पेज पर विज्ञापन देकर खुद को सीएम कैंडिडेट घोषित किया था. इसके लिए खुद की पार्टी बनाई और कैंडिडेट्स को चुनावी मैदान में उतारा. प्रिया ने दो सीटों से किस्मत आजमाया लेकिन दोनों सीट पर जमानत जब्त हो गई. लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद भी पुष्पम प्रिया लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हार के बाद वो स्टूडेंट विंग को मजबूत करने में जुटी हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here