बच्चों की मौत के बाद राबड़ी का पारा गरम, बोली-मंगल पांडे स्वास्थ्य मंत्री लायक है ही नहीं पीएमसीएच में बच्चों की मौत समुचित ढंग से नहीं होने पर हो गई.वहीं, इलाज के लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से फोन कर गुहार करने पर मंत्री ने फोन काट दिया. इस घटना से आहत राबड़ी देवी भड़क गई.

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा, नकारा बिहार सरकार को डूब कर मर जाना चाहिए। इसी PMCH के बेहद ग़ैर ज़िम्मेदार विभागाध्यक्ष को मुख्यमंत्री रिश्तेदारी के चलते निलंबन से मुक्त करते है बिहार का स्वास्थ्य मंत्री तो किसी लायक है ही नही. उसका स्वास्थ्य मंत्री नहीं होना, होने से लाख गुणा बेहतर है.

बता दें कि पीएमसीएच में बड़ा लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां पर इलाज के अभाव में 3 मासूम बच्चों की मौत हो गई है. स्थिति यह हो गई है कि हॉस्पिटल के स्टाफ ने पहले तो बच्चों की जान तक नहीं बचाई. जब उसकी जान चली गई तो वह शव देने के लिए पैसा मांगने लगा. बच्चों के परिजनों के मुताबिक इलाज में हो रही लापरवाही को लेकर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को फोन किया, लेकिन शिकायत सुनते ही मंत्री ने कॉल काट दिया. इसके अलावे परिजनों ने मंत्री प्रमोद कुमार को मदद के लिए कॉल किया तो मदद को भरोसा दिया, लेकिन बच्चों की जान चली गई. फिर परिजन ने बीजेपी नेता आरके सिन्हा को कॉल किया और बताया कि ब्लड की जरूरत है. उनके पीए से बात हुआ लेकिन मदद मिलने के बदले लॉकडाउन का हवाला देकर पीए ने कॉल काट दिया. सभी ने मदद नहीं की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here