एक्टर राहुल वोहरा की छह महीने पहले ही हुई थी शादी; मौत पर पत्नी ज्योति ने लिखा रूलान देने वाला संदेश

0
13

नेटफ्लिक्स फिल्म ‘अनफ्रीडम’ के एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना की वजह से रविवार को निधन हो गया है. उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. राहुल के निधन की खबर उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने पुष्टि की थी. राहुल और ज्योति ने छह महीने पहले ही शादी की थी. उनकी पत्नी ज्योति को-स्टार भी हैं.

उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी ज्योति का एक भावुक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ज्योति तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जो होली की है. तस्वीर में दोनों एक्टर के चेहरे पर रंग और गुलाल लगा हुआ है. ज्योति तिवारी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘चले गए न प्यार अधूरा करके.’

पिछले साल दिसंबर में हुई थी शादी

ज्योति ने अपनी शादी से एक तस्वीर शेयर की थी, जो पिछले साल दिसंबर की थी. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने अपने पति को खोने का शोक जताया था.

इस दौरान लिखा था कि हमारी आखिरी मुलाकात भी अधूरी रह गई. मुझे नहीं पता कि भगवान ने आपको इतना पसंद क्यों किया. मेरा जीवन, मेरी दुनिया, आप जहां भी रहें खुश रहें.’

ये भी पढ़ेंः भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने की सगाई, देखिए होने वाली दुल्हन की खास तस्वीरें

बता दें कि शादी के बाद से, राहुल और ज्योति ने अपने चैनल पर कई वीडियो में एक साथ एक्टिंग की थी. फेसबुक पर उनके 2 मिलियन फॉलोअर, यूट्यूब पर 111 हजार सब्सक्राइबर और प्लेटफ़ॉर्म पर 7.9 मिलियन व्यूज थे. राहुल ने निधन से पहले एक दिल दहला देने वाले संदेश में लिखा था, उन्होंने लिखा था कि “मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो बच जाता. मैं आपका राहुल वोहरा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here