पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बाद राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, दुआओं का दौर शुरू

0
5

नई दिल्लीः दिल्ली में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं. इसके बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें. राहुल गांधी के कोरोनो पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं की जा रही है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में कहर ढाह रही कोरोना, सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल हुईं पॉजिटिव, अरविंद केजरीवाल ने खुद को घर में किया आइसोलेट

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के कारण ही राहुल गांधी ने हालिया दिनों में पश्चिम बंगाल की अपनी सभी सभाओं को रद्द करने का फैसला किया था. राहुल गांधी ने बंगाल में सिर्फ दो ही रैलियों को संबोधित किया था, उसके बाद अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here