0Shares

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के तूफानी बल्लेबाज राहुल तेवतिया का प्रदर्शन देख सभी प्रभावित हैं। गत आठ अप्रैल को पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में भी राहुल तेवतिया ने शानदार बल्लेबाजी की थी। उस मैच में गुजरात ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। जब राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उनकी पत्नी ऋद्धि पन्नू भी मौजूद थीं। उन्होंने अपने पति को चियर भी किया और कैमरे की नजर उनपर टिक गई। राहुल तेवतिया की वाइफ किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कम नहीं हैं। उनकी जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है।

राहुल तेवतिया

29 नवंबर, 2021 को राहुल तेवतिया ने ऋद्धि पानू के साथ शादी की

29 नवंबर, 2021 को राहुल तेवतिया ने ऋद्धि पानू के साथ शादी की। मिली जानकारी के मुताबिक, ऋद्धि को मॉडलिंग और कुकिंग में दिलचस्पी है। इनकी सगाई 2021 की शुरुआत में हो गई थी और उसके बाद राहुल तेवतिया आईपीएल खेलने UAE चले गए थे।

ऋद्धि पानू सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, हालांकि, अभी उनके इंस्टाग्राम पर मात्र 6 हजार ही फॉलोवर्स हैं, लेकिन अब उम्मीद है कि क्रिकेट लवर्स खासकर राहुल तेवातिया के फैन उनकी वाइफ को भी फॉलो करने लगें।

राहुल ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं और ऋद्धि ने भी अपने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अगर बात राहुल तेवातिया की करें तो मेगा ऑक्शन में गुजरात टीम ने उन्हें 9 करोड़ में खरीदा था।

राहुल तेवाटिया गुजरात टाइटंस के लिए कमाल का प्रदर्शन करते हुए आए हैं और इस साल के आईपीएल में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीता है। राहुल तेवाटिया ने इस साल कुछ शानदार यादगार मैच गुजरात टाइटंस को जिताएं हैं और उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर गुजरात टाइटंस को 2 बार जीत दिलाई.

राहुल और रिद्धि पानु बचपन से एक दूसरे को जानते थे। रिद्धि पानु एक हाउसवाइफ ही है और राहुल तेवतिया का साथ देने गुजरात टाइटंस के हर एक मैच में दिखाई दी हैं। रिद्धि पानु काफी खुबसूरत हैं और उनकी खुबसूरती के लोग दिवाने बन चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.