मौत से पहले का राहुल वोहरा का वीडियो आया सामने, ऐसे तड़प-तड़प कर एक्टर की गई जान! वीडियो देख डॉक्टर्स पर गुस्सा भी आयेगा

0
15

एक्टर राहुल वोहरा का रविवार को निधन हो गया. वो कोरोना पीड़ित थे और अपना इलाज करवा रहे थे. राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी उनके जाने से गम में हैं. इसी बीच उन्होंने अपने पति के लिए इंसाफ की मांग की है. ज्योति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है. साथ ही राहुल का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो हॉस्पिटल की लापरवाही के बारे में बता रहे हैं.

वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क हटा कर बोलते हैं कि इसकी बहुत कीमत है आज के टाइम में. बिना इसके मरीज छटपटा जाता है. इसके बाद वो मास्क फिर से लगाते हैं और फिर हटा कर कहते है इसमें कुछ नहीं आ रहा है.

आखिरी क्षणों का है वीडियो

आगे राहुल कहते हैं, ‘अटेंडेंट आई थी मैंने उसे बोला तो वो बोली कि एक बोतल होती है उससे इसमें पानी आ जा रहा है. इसके बाद वो चले जाते हैं. फिर उनको आवाजें लगाओ. आते ही नहीं हैं. एक-डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक मैनेज करो. पानी छिड़कों इसको लगाओ. किसी को बोलो तो बोल रहे कि एक मिनट में आ रहे और आते ही नहीं हैं. मैं इस खाली मास्क का क्या करूं.’

पत्नी ने की इंसाफ की मांग

राहुल की पत्नी ने लिखा- हर राहुल के लिए न्याय. मेरा राहुल चला गया, ये सबको पता है पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल दिल्ली. इस तरह से ईलाज किया जाता है वहां. उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा. एक और राहुल इस दुनिया नहीं जाना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः एक्टर राहुल वोहरा की छह महीने पहले ही हुई थी शादी; मौत पर पत्नी ज्योति ने लिखा रूलान देने वाला संदेश

गौरतलब है कि राहुल वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी. इसके कुछ घंटों के बाद ही उनकी मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here