चेन्नई: दक्षिण बारत के फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत फिर से सुर्खियों में हैं. सुपरस्टार ने आखिरकार अपनी राजनीति पार्टी के सस्पेंस से पर्दा उठा ही दिया है. इस साल 31 दिसंबर को रजनीकांत अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे और फिर अगले साल जनवरी में इसे लॉन्च करेंगे. इसकी जानकारी खुद रजनीकांत ने ट्वीट करके दी है.

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, “हम निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव जीतेंगे. हम एक ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त और आध्यात्मिक राजनीति करेंगे. एक आश्चर्य और चमत्कार निश्चित रूप से होगा.”

बता दें कि रजनीकांत के सियासत में पदार्पण को लेकर चर्चा काफी दिनों से है. दरअसल, तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं. पिछले महीने रजनीकांत ने कहा था कि 2016 में अमेरिका में उनका गुर्दा प्रतिरोपण हो चुका है और कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर डॉक्टर राजनीति में उनके प्रवेश के खिलाफ हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

चुनाव लड़ने की कर चुके हैं घोषणा

इससे पहले रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को ‘आध्यात्मिक राजनीति’ करने और 2021 में तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए एक राजनीतिक पार्टी का गठन करने की अपने फैसले की घोषणा की थी. उन्होंने समय की मांग का हवाला देते हुए कहा था कि राजनीति में उनका प्रवेश जरुरी है, क्योंकि देश की राजनीति गलत दिशा में जा रही है.

कई मुद्दे पर उठा चुके हैं आवाज

रजनीकांत ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा था कि पहले के राजा अन्य देशों पर आक्रमण करते थे और उन्हें लूटते थे. वहीं, आजकल राजनीतिक दल लोकतंत्र की आड़ में अपने ही लोगों को लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि सिस्टम में बदलाव की जरूरत है. गौरतलब है कि रजनीकांत कई मुद्दे पर अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here