खेसारी लाल यादव के बाद राकेश मिश्रा का छलका दर्द, फेसबुक लाइव में विरोधियों की जमकर लगाई क्लास

0
14

एंटरटेनमेंट डेस्कः भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अब एक-दूसरे का पैर खिंचने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है. इस बात का खुलासा खुद इसके स्टार करते रहे हैं. सुपर स्टार खेसारी लाल यादव कई बार इस बात की चर्चा सोशल मीडिया में कर चुके हैं. वहीं, अब भोजपुरी के मशहूर सिंगर–एक्‍टर राकेश मिश्रा का दर्द छलका है.

राकेश मिश्रा ने फेसबुक लाइव में अपने विरोधियों को जमकर धोया, जो उन पर प्रोपगेंडा करने का आरोप लगाते हैं या उनके गानों को लेकर सोशल मीडिया पर कोसते हैं. दरअसल, राकेश का गुस्‍सा उन लोगों पर था, जिन्‍होंने यूट्यूब एक साथ पर 2 हजार रिपोर्ट मारकर उनके वीडियो को हटवा दिया.

फैंस के आशीर्वाद से हुई तरक्की

भोजपुरी स्टार ने कहा कि राकेश मिश्रा चमचों के बाजार में खुद को नहीं बनाया है. अपना अस्तित्‍व बड़ों के आशीर्वाद और फैंस के प्‍यार से बनाया है. मैं किसी से डरने वाला नहीं. मैंने गलती बस इतनी की कि अपने चाहने वालों से अपना दर्द छुपाया.

कई कलाकारों का करियर हुआ है बर्बाद

राकेश मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग इंडस्ट्री में गंध फैला रहे हैं और ऐसे लोग कलाकारों को डराने का काम करते हैं. राकेश का कहना है कि ऐसे लोगों ने कई कलाकारों के करियर बर्बाद कर दिया. जिनको उनसे दिक्‍कत है, वो में फॉलो न करें. हम सर उठाकर जीने वाले लोग हैं. डरने वाले किसी से नहीं हैं हम.

राकेश मिश्रा ने आगे कहा कि मेरे खानदान में कोई सिंगर नहीं है. मैं कलाकार परिवार का बेटा नहीं हूं. बहुत बड़ा तोप खान नहीं है. मुझे किसी ने संगीत नहीं सिखाया. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं किसी से डर कर अपना काम छोड़ दूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here