गर्दा उड़ा रहा Rakesh Mishra का होली song ‘पउआ ना समझो…’ रिकार्ड तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

0
7

नई दिल्ली: भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा अपने गानों के लिए मशहुर हैं. हर पर्व त्योहार के मौके पर उनका गाना रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर देता है. राकेश का एक और होली गीत ‘पउआ ना समझो बोतल का मजा’ रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर इस गाने ने एक दिन में 1 मिलियन व्‍यूज के आंकड़े को पार कर लिया है.

यह म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस गाने को राकेश मिश्रा ने गाया है. जबकि छोटन मनीष ने गीत लिखे हैं वहीं, म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह का है. कोरियोग्राफर सिंटू यादव हैं. गाने के म्‍यूजिक वीडियो को पंकज सोनी ने डायरेक्‍ट किया है. प्रोड्यूसर नीरज सिंह हैं.

फैंस का जताया आभार

इस होली के गाने को मिल रही सफलता पर राकेश मिश्रा ने अपने फैंस को शुक्रिया बोला है. उन्होंने कहा कि इस प्यार दुलार समर्थन के लिए आपका राकेश मिश्रा आपका आभारी है. आप यूं ही अपने भाई पर कृपा बनाये रखें. हमने कई गाने आपके लिए गाये हैं और सभी को आपने जिस तरह से आशीर्वाद दिया है, वही मेरी प्रेरणा है. अभी होली का समय है. कई गाने मेरे आ चुके हैं और कई गाने आने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here