रघुवंश बाबू के निधन से आसान हुई RJD में रामा सिंह की एंट्री, तेजस्वी से मिलकर इस सीट से ठोका दावा

0
5

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है. वहीं, लोजपा के पूर्व सांसद रामा सिंह की भी इंट्री राजद में लगभग तय हो गई है. दरअसल, रामा सिंह रविवार की रात पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे थे. जहां उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की. पार्टी में इंट्री से पहले रामा सिंह महनार सीट पर अपना कब्जा चाहते हैं.

राजद में आने का रास्ता खुला
बता दें कि पार्टी के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के विरोध के कारण रामा सिंह की इंट्री राजद में टल गई थी लेकिन उनकी मौत ने रामा सिंह के सिर से राजद में आने के रास्ते खोल दिए हैं, यही कारण है कि रविवार की शाम बाहुबली नेता रामा सिंह पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे. सूत्रों के अनुसार महनार के साथ-साथ लालगंज सीट की भी रामा सिंह ने तेजस्वी यादव से मांग की है, लेकिन महनार सीट पर रामा सिंह का पेंच डॉ. मुकेश रंजन ने फंसा दिया है और वो भी महनार से ताल ठोंक रहे हैं.

तेजस्वी यादव के साथ रघुवंश प्रसाद (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव के साथ रघुवंश प्रसाद (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें. कुछ दर इंतजार कीजिए, जल्द ही नीतीश कुमार कर सकते हैं उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

‘आज फिर से कर सकते हैं मुलाकात
बता दें कि मुकेश राय आरजेडी के कद्दावर नेता विशुनदेव राय के भतीजे हैं. डॉ मुकेश रंजन का दावा है कि महनार में 58 हजार यादवों के साथ ही रघुवंश बाबू के परिवारवालों का भी उनको साथ मिलेगा. पटना में तेजस्वी यादव ने बंद कमरे में दोनों दावेदारों को आमने-सामने बिठाकर बात की लेकिन 6 घंटे की बातचीत के बाद भी महनार सीट का हल नहीं निकल सका. बताया जा रहा है कि आज फिर से दोनों दावेदारों को राबड़ी आवास बुलाया गया है. जहां सीट पर दावेदारी के साथ ही रामा की राजद में इंट्री का भी रास्ता साफ होगा.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here