रामायण के रावण की मौत की खबर आग की तरह सोशल मीडिया में फैली, सुनील लहरी ने बताई हकीकत

0
9

रामानंद सागर  के शो ‘रामायण’  में रावण का किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अरविंद त्रिवेदी की मौत की खबरें फैलने लगी है. अफवाहें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हालांकि, उनके सह-अभिनेता सुनील लहरी ने सिरे से खारिज कर दिया है. लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि अरविंद एकदम ठीक हैं.

सुनील ने सोशल मीडिया के जरिए दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें से पहली तस्वीर में अरविंद रावण के रोल में नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी में वह साधारण कपड़ों में सुनील के साथ दिख रहे हैं.

इन्हें शेयर करते हुए, लहरी ने कैप्शन में लिखा- आजकल कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है कोरोना की वजह से। ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी (रावण) की झूठी खबर, प्रार्थना है झूठी अफवाह फैलाने वालों से कि इस तरह की खबर न फैलाएं. वो भगवान की दया से ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें स्वस्थ रखें.

पिछले साल लॉकडाउन में भी उड़ी थी अफवाह 

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अरविंद की मौत की झूठी खबर सामने आई हो. पिछले साल भी उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की थी कि अभिनेता ठीक और सुरक्षित हैं. उन्होंने लिखा, “मेरे चाचा अरविंद त्रिवेदी लंकेश अच्छे और सुरक्षित हैं. फर्जी खबरें फैलाना बंद करें, यह एक निवेदन है. अब प्लीज इसे फैला दें. धन्यवाद.”

ये भी पढ़ेंः पिता लालू प्रसाद यादव के साथ फोटो ट्वीट कर बेटी रोहिणी आचार्या ने लिखा-कौन सा धर्म अपनाएं हम…

बता दें कि कि रामानंद सागर का पौराणिक शो ‘रामायण’ पिछले साल लॉकडाउन में दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो बन गया था. दूरदर्शन ने एक ट्वीट में दावा किया था कि रामायण ने सबसे ज्यादा देखे जाने वाले एपिसोड को लेकर एक ‘वर्ल्ड रिकॉर्ड’ बना लिया है जिसे लॉकडाउन के बीच पिछले साल 16 अप्रैल को 77 मिलियन दर्शकों ने देखा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here