रामगोपाल वर्मा भी बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के हो गए फैन, माफी मांगते हुए कही दिल को छू लेने वाली बात

0
12

एंटरटेनमेंट डेस्कः बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को हाल ही में ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ फिल्मों में शानदार रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड के चयन किया गया है. वहीं उनकी अगली फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. ट्रेलर देख लोग उनके काम की तारीफ कर रहे हैं.

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने कंगना रनौत की जमकर तारीफ की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सबके सामने कंगना से माफी भी मांगी है. रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा, “कंगना …मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन मैं आपको सलाम करता हूं. सुपर डुपर थलाइवी के लिए… फिल्म का ट्रेलर शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी’.”

रामगोपाल वर्मा से ट्विटर पर ही माफी मांगी. उन्होंने लिखा, “कंगना जो भी मजबूत राय रखता है, उसे कड़ी प्रतिक्रियाएं मिलती ही हैं. मैं ये स्वीकार करना चाहूंगा कि मुझे लगा था कि आपने कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ा कर बोल दिया था जब आपने खुद की हॉलीवुड की महान हस्तियों से तुलना की थी. लेकिन अब मैं माफी मांगता हूं और इस बात से सौ प्रतिशत सहमत हूं कि इस दुनिया में आपके जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली एक्ट्रेस नहीं है’.”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here