मुम्बई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. इस बात की अटकलें कल शाम से ही लगाई जा रहीं थीं, लेकिन उनके और उनके परिवार की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी मुहैया नहीं कराई जा रही थी. लेकिन रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने कुछ ही देर पर सोशल मीडिया पर डाले एक मैसेज करके अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं.
अभिनेता की मां नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू ने आगे लिखा – वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.” बता दें कि
पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई थीं जहां से उन्हें बाद में एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था.

कल शाम से लगाये जा रहे थे कयास

खैर, नीतू सिंह के सोशल मीडिया पर जानाकरी देने से पहले हमने सोमवार रात को रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर से संपर्क किया था तो रणधीर  कपूर ने हमें इस बात का सीधा जवाब नहीं दिया था. उन्होंने कहा, “मैं इस वक्त जयपुर में हूं और आप ये सवाल मुझसे नहीं, रणबीर की मां नीतू सिंह से पूछिए. मैं इस बारे में कुछ नहीं बता पाऊंगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here