नाबालिग छात्रा का कलयुगी टीचर ने दोस्त के साथ एक साल लगातार किया था रेप, अब सारी उम्र तोड़ेगा जेल की रोटियां

0
7

हाजीपुरः बिहार में हाजीपुर की पॉक्सो की विशेष अदालत ने छात्रा के साथ एक साल तक रेप करने वाले टीचर को कठोर सजा सुनाई. स्कूली छात्रा के साथ रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपी टीचर को उम्रकैद हुई है. इसके अलावा टीचर और उसके साथी पर 1-1 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है.

रेप की ये शर्मनाक वारदात वैशाली जिले के महनार में हुई थी जहां स्कूल का टीचर और उसका दोस्त एक साल तक नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करता रहा. दोनों ने बाद में अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल तक किया. जिससे छात्रा साल भर तक उत्पीड़न के बाद डिप्रेशन में चली गई. जानकारीमिलते ही बाद परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

स्कूल की छात्रा के साथ किया था दुष्कर्म

मार्च 2019 में छात्रा से रेप का मामला सामने आया था. महनार के पानापुर हरगोविन्दपुर के सरकारी स्कूल की आठवीं की छात्रा के साथ स्कूल के ही टीचर अभिषेक और उसके एक ड्राइवर दोस्त ने साल भर तक रेप किया. साथ ही वीडियो बना लिया. आरोपी टीचर ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी देकर और लगातार उसके साथ यौन शोषण करता रहा.

बिहार से बाहर काम करते थे पिता

बताया जाता है कि पीड़ित लड़की के पिता हैदराबाद में काम करते थे और लड़की अपनी मां के साथ अकेली घर पर रहकर पढ़ाई करती थी. लगातार ब्लैकमेलिंग से लड़की लगातार सदमे में थी और गहरे डिप्रेशन का शिकार हो गई. करीब एक साल बाद लड़की ने पिता को जानकारी मिलते ही मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने आनन फानन में आरोपी टीचर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ेंः बच्चा पैदा करवाने के लिए बड़े भाइयों से रेप करवाता रहा शौहर, मना करने पर पत्नी को दिया तीन तलाक

एडीजे आशुतोष कुमार झा की अदालत ने आरोपी टीचर और उसके दोस्त को उम्रकैद की सजा सुनाई है. अदालत ने सजा के साथ ही दोनों पर 1-1 लाख का जुर्माना भी लगाया है. जबकि 12 साल की उम्र में दर्द को झेलने वाली पीड़िता को 10 लाख रूपया मुआवजा दिया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here