आरा: इन दिनों दिनों छेड़खानी करने वाले लफंगो और अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. छेड़खानी का विरोध करने पर गोली मारने की भी घटनाएं हो रही है. पिछले दिनों यूपी में ऐसी दो घटनाएं सामने आने के बाद बिहार में यह सिलसिला शुरू हो गया है. बुधवार की रात आरा में अपराधियों ने ऐसी ही एक घटना को अंजाम दे दिया है.

जानकारी के मुताबिक आरा के नगर थाना इलाके के वलीगंज धरहरा चौकी के पास अपराधियों ने छेड़खानी की वहीं, विरोध करने पर गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार तीन अपराधियों ने दो लड़कियों को गोली मार दी है. लड़कियों को गोली मारने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गये.

बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

बताया जा रहा है कि लड़कियां रिसेप्शन पार्टी से लौट रही थी. तभी वलीगंज धरहरा चौकी के पास बाइक सवार अपराधियों ने लड़कियों को रोकने की कोशिश की. जब लड़कियां नहीं रुकीं, तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली की आवज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. आनन-फानन में लड़कियों को अस्पताल ले जाया गया. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस इस घटना की जांच करने में जुटी है. अब तक किसी अपराधी की पहचान नहीं हो पायी है.

crime

ये भी पढ़ेंः बेटी-दामाद के आने से पहले ही उठी महिला की अर्थी, स्वागत करने के लिए खरीदने गई थी सामान

बता दें कि जख्मियों में यूपी के बनारस के लोहता गांव निवासी मुबारक अली की 17 वर्षीया पुत्री शमा परवीन हैं. जबकि दूसरी उसकी मौसेरी बहन बक्सर के डुमरांव थाना क्षेत्र के नया भोजपुर निवासी सना उल्लाह की 16 वर्षीया पुत्री अलीशा नाज है. जख्मी युवतियों के मामा चांद ने बताया कि वो दोनों टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ला अपने नानी घर आई थीं, जहां से बुधवार की रात दोनों वलीगंज स्थित अपने रिश्तेदार एहसान खान के बेटे सोनू के रिसेप्शन में शामिल होने गई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here