सुपर स्टार ऋषि कपूर आज का निधन हो गया है.67 वर्षीय अभिनेता ने गुरुवार को अंतिम सांस ली. फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले ऋषि ने अभिनय की दुनिया में खूब नाम कमाया ही था. इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते थे. वे अपने ट्वीट के जरिए देश के सम-सामायिक मुद्दों पर अपनी अपनी राय रखते रहते थे. ऋषि कपूर ने बिहार सरकार की ओर से पूर्ण शराबबंदी लागू होने के फैसले पर सवाल उठाया था.

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा था, ‘शराब के लिए 10 साल की जेल, अवैध तरीके से हथियार रखने पर पांच साल? वाह CM नीतीश! मैं बिहार (Bihar) नहीं आ रहा! 2016 में आप इतने अदूरदर्शी कैसे हो गए?’

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में कहा था, ‘बिहार (Bihar) सरकार शराब की तस्करी और अवैध शराब को बढ़ावा देने वाला कदम उठाई है. दुनियाभर में शराब पर प्रतिबंध असफल रहा है.जाग जाओ. बिहार (Bihar) तुम्हें 3,000 करोड़ रुपये के राजस्व का भी नुकसान होगा.’

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन की सूचना दी है. ऋषि कपूर 2 साल से कैंसर से जूझ रहे थे. उनके भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि उनको सांस लेने में तकलीफ थी, जिसके चलते उनकी फैमिली ने हॉस्पिटल में ऐडमिट करवाया था.

ऋषि कपूर यूएस में करीब 1 साल इलाज करवाने के बाद बीते सितंबर भारत लौटे थे. फरवरी में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here