पटनाः आरजेडी के विधायक रितलाल यादव इन दिनों परेशान चल रहे हैं. आरजेडी विधायक ने आज विधानसभा में पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर लोगों से रंगदारी मांगी जा रही है. रितलाल यादव के पास आए दिन इसकी शिकायत आ रही है, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो कैसे इसे रोकें.

शुक्रवार को बिहार विधानसभा पहुंचे रितलाल यादव ने आरोप लगाया कि उनकी बाहुबली छवि का फायदा उठाते हुए कुछ गलत लोग इसका फायदा उठा रहा हैं. आम लोगों को फोन कर मेरे नाम पर रंगदारी मांगी जा रही है. रितलाल यादव ने बताया कि इसका ऑडियो क्लिप भी उनके पास आया है, जिसे सुनने पर साफ पता चलता है कि न तो आवाज आवाज उनकी है और न ही वो ऐसा कर सकते हैं.

नाम का हो रहा गलत इस्तेमाल

रितलाल यादव का कहना है कि कुछ लोग उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रंगदारी मांग रहे हैं. इसकी शिकायत वह मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष से करेंगे. इसके बाद जो वे लोग कहेंगे उसके अनुसार वह पुलिस में कंप्लेन भी करेंगे. रितलाल यादव ने आज मीडिया के सामने कई ऑडियो क्लिप जारी करते हुए आरोप लगाया कि इस ऑडियो क्लिप में ना ही मेरा नाम है और ना ही मेरी आवाज.

रंगदारी का फोन आने पर विधायक से मिलें पीड़ित

आरजेडी विधायक ने कहा कि जनता के बीच उकी छवि को खराब करने के लिए फोन कॉल करके रंगदारी मांग के लोगों को डरा धमका रहे हैं और जमीन कब्जा करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी छवि क्षेत्र में बाहुबली की रही है और अब वो विधायक बन गए हैं. उन्होंने कहा, मैं प्रतिदिन लोगों से मिलता हूं, इसलिए मैं बिहार के लोगों से अपील करता हूं कि जिस किसी के पास भी मेरे नाम से कोई रंगदारी मांगने के लिए फोन जाए, वह सीधे मेरे घर पर आकर इसकी शिकायत करें.

सोशल मीडिया अकाउंट से मांगा जा रहे पैसे

रितलाल यादव ने कहा कि मैं अपने घर पर हमेशा लोगों से मिलता हूं, यदि नहीं भी मिला तो वे मेरे पिता को इस बात की जानकारी दे सकते हैं. अगर मेरे नाम से कोई रंगदारी मांगता है तो मैं उनके घर भी जा सकता हूं. ना मैं रंगदार हूं और ना ही गुंडा. मैं एक विधायक हूं और जनता की सेवा करना मेरा काम है. मेरे नाम से सोशल मीडिया पर भी कई अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगे जा रहे हैं, जो कि पूरी तरीके से गलत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here