पटना: पूरे देश भर में फेमस सीतामढ़ी की मुखिया रितु जायसवाल आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी का सिंबल दिया है. इस बारे में रितु जायसवाल ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट भी लिखा है.

रितु जायसवाल लिखती हैं, 25 – परिहार विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उम्मीदवार के रूप में विधान सभा चुनाव 2020 में रहूँगी.

एक छोटे से पद मुखिया पर आसीन हूँ पर आप सब ने जात-पात, धर्म, पार्टी सब से ऊपर उठ कर हमेशा साथ दिया। ये सम्मान सिर्फ और सिर्फ मेरे ईमानदार सार्थक प्रयासों को ले कर आपने दिया। और राष्ट्रीय जनता दल के शीर्ष नेतृत्व ने भी हमारे आज तक के कार्यों पर विश्वास जताते हुए यह अहम फैसला लिया है.

इस विश्वास केलिए नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी को हृदय से धन्यवाद. सिर्फ और सिर्फ अपने कार्यों के आधार पर हीं पहचान बनाने वाली एक मुखिया को आपने उम्मीदवार बनाना उचित समझा ये अपने आप में बदलाव का संकेत दे रहा है. इस सम्मान केलिए आपको जितना धन्यवाद दूँ वो कम होगा.

राजद परिवार के अभिभावक तुल्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को अंतर्मन से प्रणाम करती हूँ. हर कदम पर आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी। और राजद परिवार के सभी सदस्यों को भी यह वचन देती हूँ कि पार्टी को कई सालों से आज तक आप जैसे लाखों कार्यकर्ताओं ने जिस शिद्दत से अपने खून पसीने से सींचा है, उस त्याग और परिश्रम का मान सदा बनाये रखूंगी. बिहार की जनता भी अब बदलती राजनीति का एक नए स्वरूप को आने वाले समय में महसूस करेगी.

बता दें कि रितु जायसवाल इससे पहले जेडीयू में थीं. जेडीयू महिला जिलाध्यक्ष के रूप में कार्य करते हुए उन्होंने अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. आरजेडी कैंडिडेट के रूप में उनके चुनाव में उतरने की प्रबल संभावना थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *