पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो गया है. वहीं, नेताओं का दल बदलने का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. खासकर, जेडीयू में शामिल होने वाले नेताओं की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं, सीतामढ़ी जिले की चर्चित मुखिया, जेडीयू नेत्री रितु जायसवाल ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है.

रितु जायसवाल ने सोशल मीडिया में ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर अपना इस्तीफा सार्वजिक किया है. रितु जायसवाल ने कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) की एक नेत्री के रूप में मेरा सफ़र यहीं समाप्त होता है. जबकि इस्तीफे में पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. रितु जायसवाल ने अपना  त्यागपत्र जेडीयू नेताओं को सौंप दिया है।  त्यागपत्र में रितु जायसवाल ने बताया है कि मैं मुखिया के तौर पर पिछले साढे 4 सालों से अपने पंचायत सिंह वाहिनी के विकास पर कार्य कर रही हूं.

 

रितु जायवाल ने पत्र में लिखा है कि संगठन की मजबूती के लिए सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान में भी मेरी भूमिका रही, पर इस दौरान मैंने पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र का अभाव महसूस किया. जिस वजह से कार्यकर्ताओं में रोष है और  नेतृत्व के फैसले से आहत नजर आ रहे हैं. जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए मैं जनता दल यूनाइटेड की महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं.

Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *