फिल्मी स्टाइल में रेलिंग काटकर जेल से फरार हुए 13 खूंखार कैदी, सभी हैं कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

0
11

कोरोना का कहर देश में लगातार बरपा रहा है. कोरोना देश के अलग-अलग जेलों में बंद कैदियों के बीच हड़ंप मचा रखा है. लेकिन हरियाणा से कोरोना पॉजिटिव कैदियों के फरार होने की घटना सनसनी फैल गई है. हरियाणा की एक जेल से 13 खूंखार कैदियों के फरार होने का मामला सामने आया है.

फरार हुए सभी कैदी कोरोना संक्रमित थे और उन्हें रेवाड़ी जेल में रखा गया था. सभी कैदी रेलिंग काटकर फरार हो गए हैं. पुलिस कैदियों की तलाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले रेवाड़ी जेल में कोरोना संक्रमित कैदियों को रखने के लिए व्यवस्था की गई थी. जेल की बैरक में बंद 13 कैदियों का इलाज चल रहा था.

रात में ही हुए फरार

सभी कैदी शनिवार रात को ही बैरक की ग्रिल काटकर फरार हो गए. सुबह जब कैदियों की गिनती की गई, तब इनके भागने की जानकारी मिली. बात की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में एसपी अभिषेक जोरवाल मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी जुटा रहे हैं.

ये भी पढ़ेः सबसे करीबी की कोरोना से मौत होने पर टूट गई बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी, लिखा भावुक पोस्ट

पुलिस का कहना है कि फरार हुए सभी कैदी खूंखार थे और गंभीर अपराधों में सजा काट रहे थे. इन कैदियों को हत्या, बलात्कार, अपहरण जैसे गंभीर अपराधों में सजा मिली थी. फरार हुए कैदियों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है. कैदियों में से 4 रेवाड़ी और 9 महेंद्रगढ़ जिले के हैं. सभी कैदी दिल्ली रोड स्थित कोरोना जेल से फरार हुए हैं. इस जेल में करीब 450 कोरोना संक्रमित कैदियों को रखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here