सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इस फिल्म से दिखाया गया बाहर का रास्ता? प्रोड्यूसर ने कही बड़ी बात

0
8

नई दिल्ली: कोरोना काल में धीरे-धीरे बॉलीवुड में भी काम अपने पटरी पर लौट रहा है. कई फिल्में भी रिलीज हो चुकी है. वहीं, अब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म आने वाली है. फिल्म का नाम चेहरे है, जिसका टीजर रिलीज हो चुका है.

टीजर रिलीज के साथ ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. फिल्म के पोस्टर और टीजर से रिया चक्रवर्ती गायब क्यों हैं? प्रोड्यूसर के सामने इस सवाल को जब ‘मिड डे’ ने उठाया तो उन्होंने काफी स्मार्ट जवाब देकर किनारा कर लिया. फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने बड़ी सफाई से जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अभी इस टॉपिक पर बात नहीं करने का फैसला किया है, वह सही समय पर रिया चक्रवर्ती से जुड़ी बातें करेंगे.

रिया के सपोर्ट में प्रोड्यूसर

रिया चक्रवर्ती का नाम ‘चेहरे’ पोस्टर और टीजर में न देखे जाने पर कई फिल्म प्रोड्यूसर उनके सपोर्ट में खड़े हो गए हैं और उनके साथ काम करने की इच्छा भी जता रहे हैं. उनका मानना है की रिया चक्रवर्ती बहुत टैलेंटेड हैं और लोग उन्हें देखना चाहते हैं. रिया को सपोर्ट करने वाले प्रोड्यूसर ने कहा, ‘अगर संजय दत्त बेल के दौरान काम कर सकते हैं तो रिया क्यों नहीं?’

ये भी पढ़ेंः अभिनेत्री प्राची देसाई ने बॉलीवुड की एक-एक कर खोल दी पोल, राजनीति के भ्रष्टाचार की तरह है इंडस्ट्री में नेपोटिज्म…

बता दें कि रिया चक्रवर्ती उससमय सुर्खियों में जब आ गई थी जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था. हालांकि, यह सुसाइड है या मर्डर इसकी जांच सीबीआई कर रही है. इस मामले सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभिनेता के फैंस के निशाने पर आ गई थी. वहीं, रिया को ड्रग मामले में जेल भी जाना पड़ा था फिलहाल रिया बेल पर बाहर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here