तेजस्वी ने तेजप्रताप को राजद के पोस्टर से किया आउट! बहन मीसा और रोहिणी को भी नहीं मिली जगह

0
11

पटनाः आज आरजेडी अपना स्थापना दिवस मना रही है. राजधानी पटना स्थित पटना कार्यालय के बाहर राजद के पोस्टर और होर्डिंग से ‘तेज’, मीसा और रोहिणी के चेहरे गायब होने पर बिहार में राजनीति तेज हो गई है. कई प्रकार की चर्चा भी शुरु हो गई है. राजधानी के वीरचंद पटेल स्थित पार्टी कार्यालय पर लगे पोस्टर से लालू- राबड़ी के साथ तेजस्वी का चेहरा चमक रहा है.

लेकिन इसी पोस्टर से तेज प्रताप यादव, राज्यसभा सदस्य मीसा भारती और सोशल मीडिया पर पॉलिटिकल रिएक्शन देने वाली डॉ. रोहिणी आचार्य गायब हैं. पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव को पार्टी का मुख्य चेहरा घोषित किया जा चुका है. पार्टी के स्थापना दिवस पर लगे पोस्टर से अब यह साफ हो गया है कि राजद की सियासत में तेजस्वी का चेहरा केंद्र में रहेगा. वही, तेज प्रताप यादव भी कई बार कह चुके हैं कि उनके अर्जुन तेजस्वी यादव हैं और वे उनके कृष्ण हैं. यानी सारथी हैं.

ये भी  पढ़ेः दारोगा में हुआ सेलेक्शन पर वैक्सीन लेने के बाद हुई मौत, ख़ुशी के बदल मातम में बदला बहादुर बेटी का घर

सोशल मीडिया पर राजद के मुख्य गेट पर लगे पोस्टर वायरल होने के बाद पार्टी कार्यालय के अंदर मुख्य मंच पर लगे पोस्टर में तेजस्वी यादव गायब हैं. राजनीतिक पंडित का मानना है कि मुख्य गेट वाले मुख्य पोस्टर को मंच वाले पोस्टर से एडजस्ट किया गया है. ताकि तेजस्वी के बारे में कोई गलत मैसेज कार्यकर्ताओं में न जाए. या फिर विरोधियों को इसपर कोई टिप्पणी करने का अवसर नहीं मिले. मंच वाले पोस्टर पर सिर्फ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के फोटो लगाया गया है. इसी मंच से मुख्य आयोजन होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here