पटनाः बिहार में कोरोना वायरस की संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है. शनिवार को 24 घंटे के अंदर राज्‍य में करीब साढ़े 12 हजार नए कोरोना संक्रमित पाए गए. पटना जिले में ढाई हजार से अधिक नए संक्रमित मिले हैं. वहीं, अब इसके चपेट में आने से मौतों का आकड़ा बढ़ता जा रहा है.

इसके चपेट मेंं आने से पूर्व मंत्री, विधायक, विधान पार्षद और कई बड़े अधिकारियों की जान जा चुकी है. वहीं, अब राष्‍ट्रीय जनता दल की प्रदेश महासचिव मधु मंजरी के पति छोटे लाल मेहता का रविवार सुबह निधन हो गया. आरजेडी की तरफ से बताया गया है कि उन्‍होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना का का पहला टीका ले लिया था. इसके बावजूद उन्‍हें बचाया नहीं जा सका. जबकि आरजेडी नेत्री खुद जिंदगी और मौत से जुझ रही हैं.

ये भी पढ़ेंः नाइट कर्फ्यू में बाहुबली के साथ ठुमके लगा बुरी फंसी भोजपुरी क्वीन, अक्षरा सिंह, पूर्व विधायक समेत 300 लोगों पर FIR

मधु मंजरी राजनीति से ज्यादा समाजसेवा के लिए जानी जाती हैं. सियासत में आने से पहले अपने फाउंडेशन के जरिये गरीब, असहाय बच्चों और लोगों की देखभाल करती आई हैं. आरजेडी में आने से पहले वो उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा की प्रदेश महिला अध्यक्ष भी रह चुकी है. आरजेडी नेत्री के पति के निधन पर मंत्री और विधायकों ने शोक जाहिर किया है. वहीं, डॉक्‍टरों का कहना है कि कोरोना का टीका दूसरी डोज लेने के दो हफ्ते बाद असरदार होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here