पटनाः आरजेडी के तीन विधायक डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात करने के लिए उनके जनता दरबार में पहुंचे. इसके बाद से सियासत तेज हो गई है. इस पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि  उपमुख्यमंत्री होने के कारण उनके पास बिहार विधानसभा के सदस्य अपने अपने क्षेत्र के कार्यो को लेकर आते रहते हैं.

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आज मंगलवार को जनता दरबार का कार्यक्रम में आरजेडी के विधायक  अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मिलने पहुंचे हैं और कोई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि कोई भी सियासी राजनीतिक खिचड़ी नहीं पक रही है. वो अपने अपने काम से आये थे, अगर अन्य दल के कोई भी सदस्य बीजेपी के नीति में विश्वास कर आना चाहते हैं तो स्वाभाविक तौर पर उनका स्वागत होगा.

मधेपुरा से आरजेडी विधायक चंद्रशेखर प्रसाद

एक साथ तीन विधायक ने की मुलाकात

बता दें कि डिप्टी सीएम से मिलने के लिए आरजेडी के तीन विधायक तारकिशोर प्रसाद से मिलने पहुंचे. इसमें नवादा की विधायक विभा देवी, जगदीशपुर के विधायक राम विसुन सिंह लोहिया और मधेपुरा के विधायक डा. चंद्रशेखर प्रसाद ने तारकिशोर प्रसाद से बंद कमरे में मुलाकात की. इससे कयास लगाये जा रहे हैं कि राजद के अंदर कुछ ठीक नही चल रहा है.

                                                               जगदीशपुर से आरजेडी विधायक राम विसुन सिंह लोहिया

बंद कमरे में हुई थी मुलाकात

हालांकि, मीडिया से बातचीत में तीनों विधायक ने स्पष्ट किया कि वे सभी अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात करने पहुंचे थे. हालांकि, बंद कमरे में विधायकों की मुलाकात और डिप्टी सीएम के इशारों ही इशारों में दिए गए बयान से साफ पता चल रहा है कि राजद के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here