भारत बंद में आरजेडी विधायक गुलाब का फूल और धान की बालियां बांट लोगों से करते रहे खास अपील

0
9

गयाः केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ पूरे देश में आज भारत बंद रहा. किसान संगठनों को विपक्ष का भरपूर समर्थन भी मिला. मोक्ष नगरी गया की सड़कों पर महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता भरत बंद में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कृषि कानून का विरोध जताया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इस विरोध के बीच बोधगया से आरजेडी राजद विधायक कुमार सर्वजीत का कुछ अलग अंदाज दिखा. कुमार सर्वजीत सड़क पर चलते हुए लोगों को गुलाब का फूल और धान की बाली देकर बंद का समर्थन करने की अपील करते रहे. विधायक का कहना है कि विरोधी आरजेडी को लाठी की पार्टी कह कर बदनाम करते हैं.

कृषि कानून का किया विरोध

आरजेडी विधायक कुमार सर्वजीत ने बताया कि वो और उनके सहयोगी बंद में भी गुलाब का फूल देकर लोगों का स्वागत कर रहें हैं. उनलोगों की चाहत है कि गुलाब की फूल की तरह ही किसान के चेहरे पर मुस्कान आये. हम नए कृषि कानूनों का पुरजोर विरोध करते हैं. इसके लिए लोगों में गुलाब और धान की बालियों का वितरण कर “किसान आन्दोलन” का समर्थन करने का आग्रह किया है.

मोदी सरकार से आग्रह

आरजेडी विधायक ने कहा कि धान की बालियां जहां, किसान के परिश्रम का प्रतीक है तो वहीं गुलाब की तरह खिलाना हर किसान का हक है. मोदी सरकार से आग्रह है “किसानों को गुलाब के फूल की तरह रखा जाए,तभी सम्पूर्ण भारत सुगन्धित होगा.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here