तेजस्वी के निर्देशों की आरजेडी कार्यकर्ताओं ने उड़ाई धज्जियां, जमकर किया उपद्रव

0
6

हाजीपुर: कृषि कानून के खिलाफ में आज भारत बंद रखा गया है. इसका आरजेडी ने भी समर्थन किया है. अलग-अलग जिलों में आरजेडी कार्यकर्ता सुबह से सड़कों पर उतर कर जोरदार विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आगजनी और गाड़ियों को रोकर विरोध जताया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

हालांकि, उनका प्रदर्शन अब किसानों के समर्थन से ज्यादा पार्टी का प्रदर्शन बनता जा रहा है. पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर पार्टी का बैनर-पोस्टर लेकर बवाल काटते नज़र आ रहे हैं. वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर की सड़कों पर कुछ ऐसा ही नजारा दिख रहा है. किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे पार्टी कार्यकर्ता पोस्टर बैनर लेकर सड़क पर हंगामा कर रहे हैं.

पार्टी का झंडा लेकर उतरे कार्यकर्ता

हालांकि, भारत बंद को लेकर आरजेडी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि पार्टी का झंडा और बैनर का इस्तेमाल नहीं करना है. बावजूद इसके पार्टी नेता और कार्यकर्ता नेतृत्व का कहना मानने को तैयार नहीं है. आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम भी बंद के दौरान पार्टी का झंडा लेकर नारेबाजी करते दिखे. हाजीपुर-मुज्जफ्फरपुर में एनएच पर आरजेडी समर्थक पार्टी का झंडा बैनर लेकर सड़क पर उपद्रव करते दिखे.

ये भी पढ़ेंः लगातार हो रही हत्याओं पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बिहार वासियों से की खास अपील, जान बचानी है तो…

बता दें कि तेजस्वी यादव ने खुद बयान जारी कर पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि किसानों के समर्थन में बंद के दौरान पार्टी का झंडा और बैनर का इस्तेमाल न किया जाए. लेकिन समर्थक इस बात को मानते नजर नहीं आ रहे. जिले से जहां-जहां से बंद की तस्वीरें आईं हैं, वहां पार्टी कार्यकर्ता पार्टी नेता और झंडा को आगे कर प्रदर्शन करते दिख रहे हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here